Home Desh Videsh OMG : सेक्स के बाद पोर्न वीडियो देख महिला ने ली युवक...

OMG : सेक्स के बाद पोर्न वीडियो देख महिला ने ली युवक की जान

0
116
file photo

नागपुर | नागपुर में एक 28 वर्षीय व्यक्ति की शुक्रवार को सेक्स के दौरान घुटन से मौत हो गई। महाराष्ट्र पुलिस के अनुसार, युवक की गर्दन के चारों ओर रस्सी बंधी हुई थी। यह घटना शहर के इलाके की है। पुलिस के मुताबिक, युवक ने महिला के साथ समय बिताने के लिए वीरवार रात एक होटल में एक कमरा बुक किया था । एक पोर्न क्लिप देखने के बाद महिला ने सेक्स के दौरान एक कुर्सी पर युवक के हाथ और पैर बांध दिए। उसने कथित तौर पर दूसरी रस्सी का इस्तेमाल उसकी गर्दन बांधने के लिए किया।

पुलिस के अनुसार इसके बाद वह महिला वॉशरूम गई। जब महिला वापस लौटी तो उसने अपने साथी को बेसुध पड़ा पाया। जिस कुर्सी से युवक बंधा था, वह फिसल गई। इससे उसके गले में बंधी रस्सी कस गई और युवक की मौत हो गई। साथी को बेसुध पड़ा देख महिला ने मैनेजर को सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि खापरखेड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

पुलिस के सामने इस तरह का यह पहला मामला सामने आया है। घटना के सामने आने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है। महिला और पुरुष में किस तरह के संबंध थे, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस जांच में जुटी है। अभी इस पूरे मामले पर ज्यादा कुछ बोलने की स्थिति में नहीं हैं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here