22.7 C
New York
Thursday, September 19, 2024

Covid-19 Update: हमीरपुर जिला हुआ कोरोना फ्री, एक्टिव मामलों की संख्‍या हुई जीरो

हमीरपुर। हमीरपुर के लोगों के लिए सोमवार काा दिन राहत की खबर लेकर लेकर आया है। हमीरपुर जिला अब पूरी तरह कोरोना फ्री हो चुका है। हेल्‍थ डिपार्टमेंट की तरफ से जारी मिडे-डे बुलेटिन के अनुसार सोमवार को हमीरपुर जिला में कोई एक्टिव केस नहीं है। अब इसके बाद अगर हमीरपुर जिला में कोई पॉजिटिव मामला नहीं आता है तो हमीरपुर जिला पूरी तरह से कोरोना फ्री हो जाएगा। ऐसे में हमीरपुर कोरोना से मुक्‍त होने वाला दूसरा जिला बन जाएगा। इससे पहले लाहौल-स्‍पीति जिला कोरोना फ्री हो चुका है।

हमीरपुर में अब तक इतने लोग हुए संक्रमित
जब से कोरोना महामारी को दौर शुरू हुआ है, तब से अब तक हमीरपुर जिला में कुल 3043 मरीज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 2939 मरीज कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं। हमीरपुर में कोरोना वायरस के कारण 49 लोग अपनी जिंदगी की जंग हार गए हैं। सोमवार दोपहर के बुलेटिन के अनुसार अभी तक प्रदेश में कोई भी नया मामला सामने नहीं आया है।

हिमाचल में 377 एक्टिव केस
हिमाचल प्रदेश में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्‍या 58222 तक पहुंच चुकी है। कोरोना से प्रदेश में अब तक 981 लोगों की जा चुकी है। एक्टिव मामलों की बात करें तो सबसे ज्‍यादा कांगड़ा में 91 एक्टिव केस हैं और दूसरे नंबर पर मंडी जिला है, जहां एक्टिव मामलों की संख्‍या 90 है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

22,878FansLike
0FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
www.classicshop.club

Latest Articles